www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

भूपेश बघेल की सौगात स्टील प्लांट का मुख्यालय नगरनार में खुलेगा

Ad 1

Positive India:Raipur:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से बस्तर को दो सौगात मिलेगी। एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप-सी और ग्रुप-डी की भर्ती की परीक्षा अब दंतेवाड़ा में ली जायेगी। इसी तरह नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद के बजाय नगरनार में स्थापित किया जाएगा।

Gatiman Ad Inside News Ad

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कल शाम एनएमडीसी के चेयरमैन सह प्रबंध संचालक एन. बैजेन्द्र कुमार ने मुलाकात की थी। इस अवसर पर बातचीत के दौरान ये महत्वपूर्ण फैसला लिया गया। मुख्यमंत्री के सुझाव को चेयरमैन एन.बैजेंद्र कुमार ने तत्काल स्वीकार किया। अब नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद में नहीं बल्कि नगरनार में ही होगा।

Naryana Health Ad

इसी तरह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि एनएमडीसी छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय युवाओ को अपनी कंपनी में मौका दे और भर्ती परीक्षा स्थानीय स्तर पर कराए, ताकि ज्यादा से ज्यादा बस्तर के युवा इसमें शामिल हो सकें। मुख्यमंत्री के इस सलाह पर अमल करते हुए एनएमडीसी के चेयरमैन एन. बैजेंद्र कुमार ने स्टील प्लांट के ग्रुप-सी एवं ग्रुप-डी कार्मिकों की भर्ती प्रक्रिया भविष्य में दंतेवाड़ा में कराने के निर्देश दिए है।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.