www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

रायपुर में अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध बड़ी कार्रवाईः जिला प्रशासन ने कमल विहार से लगे कान्दुल ग्राम में 10 एकड़ रकबे से हटाया अवैध प्लाटिंग

एसडीएम के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम ने 7 लोगों पर दर्ज किया प्रकरणः कॉलोनाइजर अधिनियम के तहत होगी कार्रवाई

Ad 1

Positive India: Raipur,
अवैध प्लाटिंग को रोकने आज राजधानी रायपुर से लगे कान्दुल ग्राम में जिला प्रशासन की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। राजस्व विभाग की टीम ने कान्दुल ग्राम में करीब 10 एकड़ अवैध प्लाटिंग कर वहां बनाए गए रोड़, नाली तोड़ते हुए 7 लोगों पर अवैध प्लाटिंग का प्रकरण दर्ज किया है।
रायपुर के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व संदीप अग्रवाल के नेतृत्व में आज सुबह राजस्व विभाग की टीम ने राजधानी रायपुर के कमल विहार से लगे कान्दुल ग्राम में अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की है। धरसींवा विकासखण्ड अंतर्गत आने वाले इस कान्दुल ग्राम में अवैध प्लाटिंग की शिकायत मिल थी। जिस पर एसडीएम द्वारा संबंधितों को नोटिस जारी किया गया था परंतु निर्धारित समयावधि में नोटिस का संतोषजनक जबाव नही देने पर आज एसडीएम के नेतृत्व मंे राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर अवैध प्लाट पर बनाए गए रास्ते, नाली को जेसीबी मशीन से तोड़ा गया। अनुविभागीय अधिकारी संदीप अग्रवाल ने बताया कि ग्राम पंचायत कान्दुल में 7 लोगों द्वारा करीब 10 एकड़ रकबे में अवैध प्लाटिंग किया गया था जिस पर आवश्यक कार्रवाई करते हुए उसे हटाया गया है और सातों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है जिस पर कालोनाइजर अधिनियम के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।आज जिन सात लोगों पर कार्रवाई की गई है उनमें श्री बलराम पिता श्री पुनाउ साहू 0.389 हेक्टेयर, श्री गोविन्द पिता श्री पुनाउ 0.429 हेक्टेयर, मिनाक्षी पिता श्री शिव कुमार 0.879 हेक्टेयर, समालिया एवं शिवकुमार पिता श्री तिजउ 0.584 हेक्टेयर, किशोर एवं रूपेश पिता इतवारी 0.203 हेक्टेयर, मो. अशरफ खान पिता रहमान खान 0.271 हेक्टेयर तथा जितेन्द्र पिता श्री नारायण 1.064 हेक्टेयर शामिल है।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.