www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

एक खुली पाती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम

सबने सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार को चुना

Ad 1

Positive India:Pankaj Mishra:माननीय प्रधानमंत्री जी, इस बार देश की जनता का जनाधार देख कर आपको ये समझ ज़रूर आया होगा कि सबने सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार को चुना। मतलब साफ है, कि हमनें आपके कुशल नेतृत्व में देश का विकास देखा है, और सहृदय आप पर पूरा भरोसा भी है। विभिन्न घटनाओं के संदर्भ में ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं न कहीं, प्रशासनिक एवं सामाजिक स्तर पर सुधार के कई अवसर और हैं। बेशक पिछले पांच सालों में आपके शानदार कार्यों को लोगों ने सही पाया, मगर अगले पांच सालों में आपसे ऐसी ही आशा है।
प्रधानमंत्री जी, आपके द्वारा संचालित कुछ योजनाओं से देश में शायद कुछ लोग नाखुश हैं, आखिर वो भी इस देश की जनता हैं, शायद उनके अनुसार योजनाओं में कुछ सुधार कर शत प्रतिशत क्रियान्वयन संभव हो।

Gatiman Ad Inside News Ad

पिछले पांच साल में उत्तेजना रही, दिखी और अनुकूल परिणाम भी मिले, क्या इस कार्यकाल में आप के द्वारा देश के एक एक नागरिक को आपकी योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ की उम्मीद करें? आज पूरा विश्व भारत की तरफ उम्मीद की निगाहों से देखता है, विश्व पटल पर नियमित भारत की चर्चा की जा रही है।

Naryana Health Ad

जय श्री राम के नारे के साथ क्या राम राज्य की परिकल्पना करें?
( टिप: राम राज्य का तात्पर्य यहाँ उस सामाजिक माहौल से है, जहां सभी लोग सुख चैन से रहें, आपस मे प्यार और आत्मीयता रहे। खुशी की कोई जाति या धर्म न हो)

लेखक:पंकज मिश्रा (ये लेखक के अपने विचार हैं)

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.