www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

नगर निगम और स्मार्ट सिटी का फिटनेस सेलिब्रेशन

Ad 1

Positive India:रायपुर। रविवार की सुबह सैकड़ों रायपुरियंस ने नगर निगम और रायपुर स्मार्ट सिटी के आयोजन “मटरगश्ती” में अपने फिटनेस को सेलिब्रेट किया। इस कार्यक्रम में नगर निगम कमिश्नर शिव अनंत तायल भी विशेष रुप से शामिल हुए। कटोरा तालाब उद्यान में हुए जुम्बा डांस में बच्चों के साथ-साथ बड़ों ने भी सक्रिय सहभागिता निभाई।
उल्लेखनीय है कि नगर पालिक निगम व रायपुर स्मार्ट सिटी द्वारा हर रविवार हेल्थ और फिटनेस के कार्यक्रम “मटरगश्ती“ का आयोजन कटोरा तालाब उद्यान में सुबह 6.30बजे किया जाता है। इस सप्ताह ‘ए.डी. डांस एंड फिटनेस’ के सदस्यों ने ज़ुम्बा डांस में अपनी प्रस्तुति से इस आयोजन को यादगार बनाया। मटरगश्ती के तहत बच्चों ने अपने पसंदीदा खेल सांप-सीढ़ी का भी जमकर आनंद उठाया।
ए.डी. डांस एंड फिटनेस की तरफ से नीतू दुलानी, सोनू सिंह, विशाल बघेल, पृथ्वीराज, अमित नाइक, डिकेश्वर नाइक, राहुल तांडी के मार्गदर्शन में सभी उम्र के लोगों ने मटरगश्ती में जमकर पसीना बहाया। इस आयोजन में हर रविवार सैकड़ों लोग शामिल होते हैं। मटरगश्ती में जहाँ छोटे बच्चे सांप सीढ़ी, लूडो, स्केटिंग का आनंद उठाते है। वहीं युवा व वरिष्ठ जन ओपन जिम पर एक्सरसाइज और योगाभ्यास करते दिखे।इस आयोजन में नगर निगम इंजीनियर नीतिश झा, शैलेन्द्र पटेल,अर्जिता दीवान,कृति शर्मा भी उपस्थित थे।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.