www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

पहले चरण का मतदान समाप्त:महाराष्ट्र एवम् छत्तीसगढ़ में।

महाराष्ट्र एवं छत्तीसगढ़ में मतदान।

Ad 1

Positive india:

Gatiman Ad Inside News Ad

महाराष्ट्र में पहले चरण का मतदान समाप्त, छत्तीसगढ़ में तीन बजे तक ४५ प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया । सुबह सवेरे नक्सलियों ने नारायणपुर जिले में एक आईईडी (इम्पेयर्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) विस्फोट किया, जो बस्तर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है । इसमें कोई हताहत नहीं हुआ ।

Naryana Health Ad

महाराष्ट्र की सात लोकसभा सीटों और पड़ोसी छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित बस्तर निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान गुरुवार को शाम पांच बजे समाप् त हो गया ।

राज्य निर्वाचन अधिकारियों के अनुसार महाराष्ट्र के विदर्भ में सात सीटों पर तीन बजे तक ४६.१३ प्रतिशत मत दर्ज किए गए थे ।इन निर्वाचन क्षेत्रों के प्रमुख उम् मीदवारों में केन् द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष् ठ नेता नितिन गडकरी शामिल हैं, जो नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और हंसराज अहीर हैं, जो चंद्रपुर सीट से उम्मीदवार हैं ।

बस्तर में तीन बजे तक ४५ प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया । सुबह सवेरे नक्सलियों ने नारायणपुर जिले में एक आईईडी (इम्पेयर्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) विस्फोट किया, जो बस्तर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है । इसमें कोई हताहत नहीं हुआ ।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.