www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

मरीन ड्राइव पर असामाजिक तत्वों का नंगा नाच। रायपुर पुलिस ने आंखे मून्दी

रायपुर पुलिस असमाजिक तत्वों के सामने इतनी असहाय क्यो?

Ad 1

Positive India:मरीन ड्राइव पर मछली मारने, जुआ ,शराबखोरी से मना करने पर नजदीकी देवार बस्ती के दर्जनभर असामाजिक तत्वों ने एसबीएस कंपनी के गार्ड नईम अहमद पर आज सुबह जानलेवा हमला कर दिया ।इन तत्त्वों पर मरीन ड्राइव आने जाने वालों पर देर रात पत्थर बाजी बाजी , गुंडागर्दी, जबरन वसूली की शिकायतें भी मिली है ।मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई है ।
ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले भी देवार बस्ती के लोगों के द्वारा मरीन ड्राइव में मछली मारते पाए जाने पर एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए थे। अपनी ड्यूटी में मुस्तैद गार्ड हरकत में आए और मछली मारने वालों व नशेड़ियों के खिलाफ सख्ती बरतनी शुरू की। गार्ड नईम ने कल दोपहर ही ऐसे असामाजिक तत्वों को खदेड़ा था।गौरतलब है कि इन बच्चों को मछली मारने भेजकर उनके मां बाप मरीन ड्राइव में मछली से प्राप्त पैसों को शराब जुआ खोरी में लगाकर आने-जाने वालों के साथ गाली गलौज,हुज्जतबाजी और मारपीट करते हैं। इस कृत्य में देवार बस्ती की महिलाएं भी बराबरी से शामिल रहती है ।
गार्ड नईम की ड्यूटी में आज आते ही देवार बस्ती के दर्जन भर लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसके सिर व पैर को पत्थर से कुचलने की कोशिश करते हुए जमकर मारपीट की ।एसबीआई कंपनी और गार्ड ने मामले की शिकायत भी तेलीबांधा थाने में की है।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.