www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

शांतिनिकेतन महाविद्यालय में शिक्षकों का हुआ सम्मान

Ad 1

Positive India:Raipur:
शिक्षक दिवस के अवसर पर शांतिनिकेतन महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कालेज के माननीय शिक्षकों को सम्मानित किया गया। महाविद्यालय के संचालक मुकेश गुप्ता , प्रधानाचार्य डॉक्टर श्रीमती देवाहूती तिवारी की उपस्थिति में कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती पूजन एवं दीप प्रज्जवलन के साथ हुई ।

Gatiman Ad Inside News Ad

संचालक मुकेश गुप्ता गुप्ता ने कहा कि हमारी पहली शिक्षक हमारी मां होती है । शिक्षक ही समाज के निर्माता होते हैं और उन्हें समाज के भविष्य का निर्माण करने की जिम्मेदारी दी जाती है। प्रधानाचार्य मैडम ने कहा की हमारे शिक्षकों ने अपने ज्ञान और अनुभव से हमें शिक्षित किया है और हमें एक अच्छा नागरिक बनाने में मदद की है। हमें अपने शिक्षकों का सम्मान करना चाहिए और उनके प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए।

Naryana Health Ad

इस अवसर पर मंच का संचालन रुद्राणी, हेड बॉय पंकज यादव , हेड गर्ल रिमझिम ने किया। कार्यक्रम में सीनियर छात्र चितरंजन ,चेतन, रितिक, आदि ने जूनियर्स को मार्गदर्शित किया । इशांत शर्मा ने स्पीच एवं साक्षी ने वेलकम नृत्य प्रस्तुत किया । इसके अलावा सभी विषयों के छात्र-छात्राओं ने मिलकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए छात्र एवं छात्राओं ने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिनमें शिक्षकों के लिए पुरस्कार वितरण, शिक्षकों द्वारा छात्रों के लिए संदेश और शिक्षकों के सम्मान में गेम एवं गीत और नृत्य की प्रस्तुति शामिल थी।

इस अवसर पर एमडी सर द्वारा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अनिरुद्ध तिवारी को वाइस प्रेसिडेंट के रूप मे ,डॉ अल्का मिश्रा को कल्चरल प्रभारी एवं प्रोफेसर अजय पटेल को खेल प्रभारी के रूप में बैच द्वारा सम्मानित किया गया। गेम्स में विनर रहे असिस्टेंट प्रोफेसर्स अजय पटेल, योगेश साहू ,दीक्षा ठाकुर थे ।

असिस्टेंट प्रोफेसर शिखा शर्मा एवं ख्याति वर्मा ,योगेश पटेल ने गाना गाकर अपनी गायन कौशलता से सभी छात्रों को आश्चर्यचकित कर दिया।
छात्रों ने अपनी स्पीच में बताया हमें गर्व है कि हमारे शिक्षक हमारे साथ हैं और हमें एक अच्छा भविष्य बनाने में मदद कर रहे हैं। हमें अपने शिक्षकों का सम्मान करना चाहिए और उनके प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.