www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

महान व्यक्तित्व के धनी श्री ओपी जिंदल की 93वी जयंती धूमधाम से मनाई गई

Ad 1
JSP Celebrates 93rd birth centenary
Positive India:Raipur:
ओपी जिंदल ग्रुप के संस्थापक महान व्यक्तित्व के धनी श्री ओपी जिंदल जी की 93वी जयंती जिंदल स्टील एंड पॉवर (जेएसपी) रायपुर स्थित मशीनरी डिवीजन समेत पूरे देशभर में मनाई गई।
मशीनरी डिवीजन में सुबह 9 बजे से ही सभी कर्मचारियों एवम अधिकारियों द्वारा ओपी जिंदल जी की प्रतिमा के आगे पुष्पांजलि अर्पित कर सभी ने उनके बताए मार्ग में चलने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर सुबह से ही अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया शुरुआत प्लांट स्तिथ मंदिर में कीर्तन के साथ हुई जहां भजन कीर्तन के बाद प्रसाद का वितरण किया गया सभी जिंदल कर्मियों ने अपने प्रणेता एवम कर्मयोद्धा श्री ओपी जिंदल जी को याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए इसके साथ ही माना स्तिथ वृद्धाश्रम में फल, मिठाई,कपड़े और आदि जरूरत के सामानों का वितरण भी किया गया।
कार्यक्रम में जिंदल स्टील एंड पावर के प्रेसिडेंट श्री प्रदीप टंडन, यूपी सिंग,राकेश गुप्ता एवम बिज़नेस यूनिट हेड निलेश टी शाह सहित जिंदल परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Gatiman Ad Inside News Ad

बाउजी का स्वभाव काफी सरल व स्नेह से भरा हुआ था इसीलिए लोग उनको बाऊजी कहकर पुकारते थे। मातृभूमि के प्रति प्रेम से प्रेरित होकर उन्होंने भारत को आत्मनिर्भरता की राह दिखाई,साथ ही उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिबद्धता से ओपी जिंदल की ग्रुप की स्थापना की जो आज राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.