www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

देश का दुश्मन SFJ का चीफ आतंकी पन्नू रोड एक्सीडेंट में मारा गया

पन्नू के साथ टॉप आतंकियों के सफाए के पीछे RAW के हाथ से इनकार नहीं किया जा सकता।

Ad 1

Positive India:July 5, 2023:
अपुष्ट खबरों के मुताबिक सिख फॉर जस्टिस(SFJ) का चीफ आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अमेरिका में रोड एक्सीडेंट में मारा गया।
पन्नू का रोड एक्सीडेंट में मारा जाना सयोग बिल्कुल नहीं है। ज्ञात हो कि पिछले 45 दिन में 3 बड़े आतंकियों का सफाया हो चुका है। शुरुआती होती है पाकिस्तान टॉप खालिस्तानी आतंकी कमांडर परमजीत सिंह पंचवड़ की हत्या से, जिसे आईएसआई ने पाल पोस कर बड़ा किया था जो पंजाब में फिर से आतंकवाद को सुलाने का काम कर रहा था।
उसके बाद ब्रिटेन की राजधानी लंदन में आतंकी कमांडर अवतार सिंह खांडा को जहर देकर मार दिया गया। यह वही आतंकी था जो भारतीय उच्चायोग से तिरंगा उतारने का अपराधी था। इस आतंकी की मौत एक बहुत बड़ा रहस्य बन चुकी है।
फिर बारी आती है कनाडा में खालिस्तान टाइगर फोर्स के टॉप आतंकी कमांडर हरदीप सिंह निज्जर की ,जिसे कनाडा के गुरुद्वारे की बेसमेंट में गोली मार दी गई।
यह सभी आतंकी कमांडर सिख फॉर जस्टिस से जुड़े हुए थे तथा गुरपतवंत सिंह पन्नू के खासम खास थे। इन तीनों की हत्या के बाद गुरपतवंत सिंह पन्नू खौफ में आ चुका था। इसी वजह से वह अंडरग्राउंड हो गया । वह मोबाइल का इस्तेमाल भी नहीं कर रहा था। उसे हर पल लगने लगा था कि अब उसका नंबर आ चुका है। पन्नू को गोली तो नहीं लगी, ना ही उसे जहर दिया गया ,परंतु बड़े ही संदिग्ध परिस्थितियों में वह कार एक्सीडेंट में मारा गया।
पन्नू अमृतसर का रहने वाला था। 2007 में उसने सिख फॉर जस्टिस(SFJ) की स्थापना की ताकि पंजाब में आतंकवाद को फिर से सुलगाया जा सके। 2020 में मोदी सरकार ने उसे वांटेड टेरेरिस्ट घोषित कर दिया । उसके ऊपर 22 मुकदमे चल रहे थे ,जिनमें 3 मुकदमे ऐसे थे जो भारत से अलग होने की साजिश से संबंधित थे।
इन चार प्रमुख आतंकी कमांडरो का मारा जाना संयोग नहीं है बल्कि इसके पीछे भारत की खुफिया एजेंसी RAW हाथ माना जा रहा है। इन चारों के मारे जाने से खालिस्तानी मूवमेंट को जबरदस्त धक्का लग चुका है तथा खालिस्तानी आतंकी व इनके हिमायती खौफ में आ चुके हैं।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.