www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

द कश्मीर फाइल्स को अभद्र और प्रोपेगेंडा घोषित करने वाला कौन है Nadav Lapid?

- पुरुषोत्तम मिश्रा की कलम से-

Ad 1

Positive India:Purshottam Mishra:
Nadav Lapid इजराइल का एक ऐसा धूर्त तथा अपने देश का गद्दार फिल्म मेकर है जो खाता तो अपने देश की है परंतु उसी देश की धज्जियां उड़ाता है। IFFI के ज्यूरी हेड के हैसियत से द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को उसने वल्गर(vulgar) तथा प्रॉपेगंडा(propaganda) बता दिया। नदव लैपिड एक ऐसी गंदी विचारधारा का फिल्मेकर है जो आतंकियों तथा उनके सपोर्टर के साथ खुलकर खड़ा होता है इसके लिए उसने इसराइल तथा इसराइल के लोगों को मरी हुई आत्मा तक बता दिया।

Gatiman Ad Inside News Ad

Nadav Lapid ने एक खास एजेंडे के तहत कश्मीर फाइल्स को वल्गर तथा प्रोपेगेंडा करार दिया । इतना ही नहीं है अपने इस घिनौने विचार को संपूर्ण ज्यूरी का विचार बता दिया। जबकि सत्यता यह है कि लिखे हुए स्टेटमेंट को इस धूर्त ने स्टेज पर सबके सामने पढा। इस धूर्त के इस स्टेटमेंट से टूल किट गैंग के भारतीय मेंबर तुरंत बाहर आ गया तथा इसकी सपोर्ट में खड़े हो गए वहीं दूसरी तरफ इजरायल के राजदूत ने शर्मिंदा होते हुए इसराइल की तरफ से माफी मांगी तथा इस धूर्त के स्टेटमेंट को शर्मनाक करार दिया अपनी ओपन लेटर में इजरायल के राजदूत ने लैपिड को लताड़ लगाई।

Naryana Health Ad

कहने को तो यह धूर्त फिल्म मेकर इसराइल का बाशिंदा है परंतु इजरायल में रहते हुए इसमें हमेशा फिलिस्तीनी आतंकवादियों का साथ दिया। इतना ही नहीं इसने और इस जैसे 250 फिल्म मेकरो ने करने आतंकवादियों तथा उनके स्पोर्टरो को सपोर्ट करने के लिए एक फंड इकट्ठा करने का आयोजन किया!

ज्यूरी के दूसरे सदस्य मनोज मुंतशिर ने इसकी कड़ी भर्तसना की है। गोवा के मुख्यमंत्री ने भी लेपिड की तीखी आलोचना की है। दी कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर ने इसे शर्मनाक तथा एजेंडा सेट करने वाला कुकृत्य बताया है।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.