www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

क्या भारत से नफ़रत करने लगे है राहुल गांधी ?

- देवेंद्र गुप्ता की कलम से-

Ad 1

Positive India:Devendra Gupta:
भारत से नफ़रत करने लगे है राहुल गांधी?
लंदन पहुंचे राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में भारत की तुलना पाकिस्तान और श्रीलंका से की है। उनका कहना है कि भारत रहने लायक देश नहीं है।
अब बताइए जरा, जहां एक तरफ समूचे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया आशा भरी नजरों से भारत की तरफ देख रही है। ऐसे में उनके इस बेतुके बयान को किस रूप में लेंगे आप? क्या भारत की जनता का राहुल यानी कांग्रेस के प्रति कम हो रहे विश्वास की खीज वो देश को कोस कर निकाल रहे है?

Gatiman Ad Inside News Ad

कोरोना संकट में अमेरिका जैसे देश लड़खड़ा गया, बावजूद हमारी भारत सरकार अर्थव्यवस्था को पटरी पर रखने में सफल रही है। इतना ही नही हमारा विदेशी मुद्रा भंडार भी बढ़ा है। ऐसे में कथित गांधी परिवार के चश्म-ओ-चराग़ विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा इस तरह का बयान देना वो भी विदेशी धरती से, कई तरह के संदेह पैदा करता है।

Naryana Health Ad

राहुल गांधी के बयान से ऐसा प्रतीत होता है जैसे वह चाहते है कि भारत में विदेशी निवेश ना हो। व्यापार जगत भारत से दूरी बनाएं। मुझे तो लगता है राहुल का हर बयान चीन द्वारा प्रायोजित होता है। क्योंकि हमारा देश भारत व्यापारिक क्षेत्र में चीन को कड़ी टक्कर दे रहा।

मेरा भारत सरकार से आग्रह है कि राहुल गांधी और उनके सलाहकारों,सहयोगी हो की उच्च स्तरीय जांच की जाए। यह स्पष्ट दिखाई पड़ रहा है कि आजकल राहुल की बयानबाजी चुनावी लाभ के लिए नहीं अपितु देश को नुकसान पहुंचाने वाली तथा विदेशी ताकतों का हौसला बढ़ाने वाली है।

साभार: देवेंद्र गुप्ता-(ये लेखक के अपने विचार हैं)

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.