www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

यंग आर्मस फाउंडेशन को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए किया गया सम्मानित

Ad 1

पॉजिटिव इंडिया:रायपुर:यंग आर्मस फाउंडेशन(Young Arms Foundation) को सामाजिक क्षेत्र में उसके उत्कृष्ट सेवाओं के लिए नवरंग काव्य मंच द्वारा सम्मानित किया गया। यंग आर्मस फाउंडेशन विगत 5 वर्षों से सामाजिक क्षेत्र में तथा विगत 2 वर्षों से मेडिकल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करती आ रही है। विगत 2 वर्षों से कोरोना काल में यंग आर्मस फाउंडेशन द्वारा संचालित ट्रू डायग्नोस्टिक(True Diagnostics) पैथोलॉजी लैब ने मरीजों को ना सिर्फ फ्री घर पहुंच सेवा प्रदान की बल्कि लगभग हर टेस्ट में 60 परसेंट का डिस्काउंट भी उपलब्ध करवाया। कोरोना के सेकंड वेव के दौरान जब मरीजों को लोग छूने से भी डरते थे ,यहां तक कि पास जाने से भी डरते थे, उस वक्त भी ट्रू डायग्नोस्टिक के लैब टेक्नीशियनो ने घरों में जाकर कोरोना मरीजों के सैंपल लिए, वह भी फ्री घर पहुंच सेवा के साथ। विगत 2 वर्षों में लगभग 16000 मरीजों को इस तरह का लाभ यंग आर्मस फाउंडेशन द्वारा संचालित ट्रू डायग्नोस्टिक पैथोलॉजी लैब दे चुकी है।

Gatiman Ad Inside News Ad

नवरंग काव्य मंच के राजेश जैन राही ने बताया कि सामाजिक तथा मेडिकल फील्ड में प्रदान की गई इस सेवा के मुद्दे नजर नवरंग काव्य मंच ने यंग आर्मस फाउंडेशन(Young Arms Foundation) को यह सम्मान प्रदान किया। मुख्य अतिथि पदमश्री भारती बंधु , डॉक्टर चितरंजन कर तथा डॉक्टर बृजेश सिंह ने सम्मान प्रदान करते हुए यंग आर्मस फाउंडेशन के कार्यो की भूरी भूरी प्रशंसा की।
यंग आर्मस फाउंडेशन- रायपुर चैप्टर के चेयरमैन हेमंत यादव, आनंद यादव तथा पुरुषोत्तम मिश्रा ने टीम यंग आर्मस फाउंडेशन की तरफ से सम्मान को ग्रहण किया।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.