www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

राजेश अग्रवाल सर्वसम्मति से चुने गये मैक चेयरमैन

Ad 1

Positive India:Raipur:
मैक कॉलेज समता कॉलोनी रायपुर में आज बेहद हर्ष उल्लास में खुशी का माहौल था। इस अवसर पर राजेश अग्रवाल के स्वागत समारोह का दिनांक 14/04/2022 को संपन्न हुई गवर्निंग बोर्ड मीटिंग में सभी ट्रस्ट गणों की उपस्थिति में राजेश अग्रवाल को पुनः मैक की बागडोर संभालने सर्वसम्मति से चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज के लिए निश्चित ही यह बेहद गर्व एवं हर्ष का विषय है। राजेश अग्रवाल के विगत कार्यकाल में भी कॉलेज ने कई महत्वपूर्ण कार्य किए ,एवं कोरोना जैसी महामारी काल में भी सफलता के नए आयाम गढ़े।
बेहद उत्साह एवं खुशनुमा माहौल में पूर्व चेयरमैन रमेश अग्रवाल एवं प्राचार्य डॉ ज्योति जी स्वामी ने पुष्पगुच्छ से पुनः नियुक्त चेयरमैन राजेश अग्रवाल का स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि पूरे छत्तीसगढ मे मैक का आज जो स्थान है वह सभी के मिले-जुले प्रयास से ही संभव है। रमेश अग्रवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि, महाविद्यालय के जो भी निर्णय लिए जाते हैं उसमें उनका पूरा सहयोग एवं समर्थन मिलता है, जोकि बहुत महत्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्राचार्य डॉ ज्योति जन स्वामी हमारे विजन मिशन को आगे बढ़ाने में पूरी तन्मयता के साथ लगी है। निश्चित ही आने वाले समय में कल कॉलेज नई बुलंदियों को छू लेगा। उन्होंने महाभविद्यालय से जुड़े कर्मचारियों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए धन्यवाद किया एवं साथ मिलकर अपने लक्ष्य और विजन मिशन से अवगत कराते हुए सभी प्रकार के सहयोग एवं मार्गदर्शन के लिए आश्वस्त किया। रमेश अग्रवाल ने चेयरमैन सर का स्वागत करते हुए कहा कि कि मुझे ही नहीं पूरे ट्रस्टीयों को भी राजेश अग्रवाल एवं उनकी कार्यशैली पर पूर्ण भरोसा है। जितने लगन,तन्मयता एवं दिल से कॉलेज के विकास के लिए सोचते हैं, शायद ही कोई और कर सकता है। प्राचार्य डॉ ज्योति जनस्वामी ने भी नवनियुक्त चेयरमैन राजेश अग्रवाल का स्वागत करते हुए उनके साथ उनके मार्गदर्शन एवं उनके सहयोग के लिए उन्हें बहुत धन्यवाद भी किया । उन्होन कहा कि चेयरमैन राजेश अग्रवाल व पूर्व चेयरमैन रमेश अग्रवाल का साथ एवं मार्गदर्शन से ही अपने कार्यों को एवं कॉलेज के मिशन को पूरा करने प्रेरणा मिलती है।

Gatiman Ad Inside News Ad

सभी प्राध्यापक एवं पूरी मैक फैमिली की उपस्थिति में आयोजित इस समारोह में सभी विभागाध्यक्ष एवं अध्यापक गणों ने भी प्राध्यापक गणों ने भी अपने विचार और चेयरमैन के साथ अपने कार्य अनुभव साझा किए एवं बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.