www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

शांतिनिकेतन महाविद्यालय में नव प्रवेश छात्रों के वेलकम का धमाल

Ad 1

पॉजिटिव इंडिया रायपुर,

नव प्रवेश छात्र छात्राओं के लिए शांतिनिकेतन महाविद्यालय चंगोराभाठा, रायपुर मे दिनांक 20 नवंबर 2021 को स्वागत कार्यक्रम वेलकम पार्टी का आयोजन सेकंड ईयर एवं फाइनल ईयर के स्टूडेंट के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में संचालक मुकेश गुप्ता जी एवम कंप्यूटर साइंस के विभागाध्यक्ष अनिरुद्ध तिवारी जी एवं सभी प्रोफेसर के द्वारा मां सरस्वती की पूजा की गई तत्पश्चात सभी प्रोफेसर का तिलक लगाकर वेलकम किया गया। संचालक मुकेश गुप्ता के द्वारा अपने स्वागत उद्बोधन में यह कहा कि विद्यार्थियों को अपने कॉलेज के बारे में पूरी तरह से जानकारी होनी चाहिए। महाविद्यालय को अपना परिवार समझे और इसके हितों के अनुरूप आचरण करने की बात विद्यार्थियों से कही ।

विद्यार्थियों के मनोरंजन के लिए गेम्स सॉन्ग एवं डांस का कार्यक्रम रखा गया था

वेलकम पार्टी में कोविड-19 महामारी के नियमों का पूरी तरह पालन करते हुए, सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करते हुए ,सभी बच्चों को सैनिटाइज करते हुए इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

इस कार्यक्रम में बी कॉम ,बीएससी ,बीसीए ,डीसीए पीजीडीसीए ,एमएससी, के विद्यार्थियों का तिलक लगाकर वेलकम किया गया गत वर्ष करोना महामारी के कारण वेलकम पार्टी से वंचित रह गए सेकंड ईयर के छात्र छात्राओं का भी तिलक लगाकर वेलकम किया गया। मंच का संचालन फाइनल ईयर की स्टूडेंट के द्वारा किया गया ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में समस्त विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर अपनी भागीदारी निभाई एवं खुशनुमा माहौल का कार्यक्रम संपन्न हुआ इस कार्यक्रम में मिस फ्रेशर BSc 1st year से सुजाता को दिया गया व मिस्टर फ्रेशर बीकॉम से जयेश रघुवंशी को मिला।

इसके अलावा गेम्स में विनर रहे अंकित पटेल साक्षी सोनी होमकरण को प्राइज दिया गया। कार्यक्रम में शामिल नितिन राजपूत, चहक पांडे, चंद्रकांत कश्यप, हिमांशु साहू, शरद साहू, शशांक उपाध्याय, योगिता साहू, ऋतु साहू, हेमलता साहू, तेजेश्वरी साहू, सहिस्ता बेगम , निकिता धकते, भगवती साहू, चिरंजीवी, गरिमा, शिक्षा, इत्यादि विद्यार्थियो के द्वारा कार्यक्रम संपन्न हुआ।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.