www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

शाहरुख खान एवं अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी

Ad 1

पॉजिटिव इंडिया:मुंबई: 22 अक्टूबर;
मुंबई के तट के पास एक क्रूज नौका से मादक पदार्थ जब्त होने के मामले की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी बृहस्पतिवार को अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। सूत्रों ने यह जानकारी दी।
स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास गोवा जा रही एक क्रूज नौका पर छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है।

Gatiman Ad Inside News Ad

सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एनसीबी का एक दल कागजी कार्रवाई के लिए दोपहर को शाहरुख के उपनगर बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ पहुंचा।

Naryana Health Ad

उन्होंने बताया कि एनसीबी का एक अन्य दल अभिनेत्री अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पहुंचा। उनसे बृहस्पतिवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने और बयान दर्ज कराने को कहा गया है।
इससे पहले, शाहरुख खान ने सुबह आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मुलाकात की थी।
महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से बुधवार को इनकार कर दिया था और कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल थे। अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे।
आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है, जो 26 अक्टूबर को उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा। साभार पीटीआई

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.