www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

ओलंपिक पदक शुरूआत भर है, हम नंबर एक टीम बनना चाहते है : हॉकी फॉरवर्ड शमशेर

Ad 1

Positive India: Delhi;
फॉरवर्ड शमशेर सिंह ने सोमवार को कहा कि ओलंपिक कांस्य पदक भारतीय हॉकी टीम के लिये शुरूआत मात्र है और उसे दुनिया की नंबर एक टीम बनना है ।
पुरूष हॉकी टीम ने तोक्यो में शानदार प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को 5 . 4 से हराकर कांस्य पदक जीता जो 41 साल बाद ओलंपिक में उसका पहला पदक था ।
शमशेर ने हॉकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में कहा अभी एक टीम के रूप में हमें बहुत कुछ हासिल करना है । हमने ओलंपिक पदक जीतकर लक्ष्य की ओर कदम रख दिये हैं लेकिन हम पिछले कुछ साल से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनने की कोशिश कर रहे हैं ।
उन्होंने कहा ,हम भविष्य में हर मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करेंगे । खासकर बड़े टूर्नामेंटों जैसे एफआईएच हॉकी प्रो लीग में । हमें यकीन है कि मैच दर मैच अच्छा प्रदर्शन करने पर एक दिन दुनिया की नंबर एक टीम बनेंगे ।शमशेर ने कहा कि तोक्यो ओलंपिक हमेशा उनके लिये खास रहेंगे ।
उन्होंने कहा , मैं खुशकिस्मत हूं कि कैरियर के इतने शुरूआती चरण में ओलंपिक कांस्य पदक विजेता टीम की हिस्सा बना । मुझे यह भी पता है कि हमारे लिये एक टीम के तौर पर यह शुरूआत है ।
उन्होंने कहा , हमें यकीन है कि भविष्य में इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं और हम आने वाले वर्षों में करेंगे ।
यह पूछने पर कि तोक्यो में इतिहास रचने में भारतीय टीम की किस बात ने मदद की, शमशेर ने कहा , मैदान पर हार नहीं मानने का जज्बा । साभार पीटीआई

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.