www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

प्रशासन ने मुंह फेरा तो पीपी किट पहनकर पोस्टमैन का ग्रामीणों किया अंतिम संस्कार

राजनंदगांव मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले से पिंड छुड़ाया।

Ad 1

Positive India:अंबागढ़ चौकी,6 दिसंबर:
बीते शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से जूझ रहे कौड़ीकसा पोस्ट ऑफिस में पदस्थ पोस्टमैन का आकस्मिक निधन हो गया। प्रशासन की तरफ से शव राजनंदगांव मेडिकल कॉलेज से गांव भेजा गया, इसके बाद कौड़ीकसा पंचायत प्रतिनिधि तथा ग्रामीणों ने पीपी किट पहनकर पोस्टमैन का विधिवत अंतिम संस्कार किया।

Gatiman Ad Inside News Ad

उल्लेखनीय है कि कौड़ीकसा पोस्ट ऑफिस में पदस्थ पोस्टमैन बेनूर ठाकुर की कोरोना संक्रमण से जूझते हुए मौत हो गई। निधन पश्चात मेडिकल कॉलेज राजनंदगांव के शव वाहन में प्रशासनिक अधिकारियों ने शव को गांव भेजते हुए मामले से पिंड छुड़ाया। पोस्टमैन स्वर्गीय बेनू ठाकुर के परिवार में दो छोटे मासूम बच्चे और उनकी पत्नी बेसहारा अवस्था में दुख के बीच में थे। इसी समय कौड़ीकसा ग्राम पंचायत के उपसरपंच एनिशपुरी गोस्वामी, पंच हेमंत उर्वशा, सुरेश कांरटे, परमेंद्र सहारे, निलेश ठाकुर, पुरुषोत्तम ठाकुर आदि ने मानवता का फर्ज अदा करते हुए पीपी किट पहनकर पोस्टमैन का अंतिम संस्कार गांव के मुक्तिधाम में किया।

Naryana Health Ad

इससे पहले शिक्षक को दी सद्गति:
कोरोना पॉजिटिव कौड़ीकसा गांव के एक शिक्षक की मौत बीते 5 नवंबर को हो गई थी। मौत के बाद प्रशासन ने अंतिम संस्कार को लेकर हाथ खड़े कर दिए थे। इसके बाद गांव के युवाओं ने पीपी किट पहनकर शिक्षक को अंतिम विदाई दी।

एनिशपुरी गोस्वामी की रिपोर्ट।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.