www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह

एनसीबी द्वारा मुंबई में उसके घर पर छापा मारा गया

Ad 1

Positive India:Mumbai;22 Nov 2020.

Gatiman Ad Inside News Ad

कॉमेडियन भारती सिंह को नशीले पदार्थों की जांच के सिलसिले में एग्रोनी से पूछताछ के बाद शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया।
एजेंसी ने कहा कि सिंह के घर से भांग के 86.5 ग्राम बरामद किए गए, जब एनसीबी के गुर्गों ने वहां छापा मारा था। “भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया। जबकि भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, हर्ष लिम्बाचिया की परीक्षा चल रही है, ”समाचार एएनआई ने एनसीबी के अधिकारियों के हवाले से कहा। इस दंपति से शनिवार को NCB ने पूछताछ की थी। एनसीबी द्वारा मुंबई में उसके घर पर छापा मारा गया। एनसीबी द्वारा मनोरंजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के उपयोग के लिए चल रही जांच के हिस्से के रूप में खोज की गई थी, एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा था।
सिंह टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में दिखाई दिए हैं। वह कुछ ऐसे शो भी होस्ट कर चुकी हैं। बॉलीवुड से जुड़े बड़े नामों के आवासों पर छापे की एक श्रृंखला में यह नवीनतम है। अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने छापा मारा था। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से आधिकारिक संचार प्राप्त करने के बाद हिंदी फिल्म उद्योग में लोगों द्वारा दवाओं के सेवन और कब्जे की जांच शुरू की, जिसमें दवा की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित विभिन्न चैट थीं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ। रिया चक्रवर्ती, राजपूत की प्रेमिका, को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और बाद में ब्यूरो द्वारा जमानत पर रिहा कर दिया गया था, क्योंकि उसने उसके लिए ड्रग्स की खरीद के आरोप में लगभग एक महीने जेल में बिताए थे।
Source:hindustantimes.com

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.