www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

दरभंगा से दैनिक उड़ानों के लिए बुकिंग इस महीने के अंत तक शुरू : हरदीप सिंह पुरी

उत्तर बिहार के 22 जिलों के लिए हवाई सेवा एक वरदान: नागर विमानन मंत्री

Ad 1

Positive India :Delhi:Sep 13, 2020.

Gatiman Ad Inside News Ad

नागर विमानन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि दरभंगा से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए दैनिक उड़ानों की बुकिंग सितंबर माह के अंत तक शुरू हो जायेगी। बिहार के दरभंगा हवाई अड्डे के विकास कार्यों की समीक्षा करने के बाद, उन्होंने कहा कि छठ पूजा के शुभ पर्व से पहले ही नवंबर के प्रथम सप्ताह में उड़ान संचालन शुरू हो जाएगा। श्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि यह उत्तर बिहार के 22 जिलों के लिए वरदान साबित होगा।
नागर विमानन मंत्री ने दरभंगा के सांसद श्री गोपाल जी ठाकुर, मधुबनी से सांसद श्री अशोक यादव तथा नागर विमानन मंत्रालय के सचिव श्री प्रदीप सिंह खारोला, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री अरविंद सिंह और अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर दरभंगा हवाई अड्डे की प्रगति और निर्माण कार्यों की समीक्षा की।
दरभंगा हवाई अड्डे के कार्य की प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए, पुरी ने कहा कि हवाई अड्डे पर अधिकांश काम लगभग पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि आगमन और प्रस्थान हॉल, चेक-इन की सुविधा और कन्वेयर बेल्ट पहले ही स्थापित किए जा चुके हैं। पुरी ने कहा कि शेष कार्य अक्टूबर के अंत तक पूरा हो जाएगा। क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना उड़ान के तहत स्पाइसजेट को पहले ही इस मार्ग पर संचालन के लिए अनुमति दी जा चुकी है।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.