www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर शुभकामनाएँ दीं

स्किल्ड और उत्साही युवाओं में अवसरों का सर्वश्रेष्ठ लाभ उठाने की क्षमता होती है”

Ad 1

Positive India: Delhi; 13 August 2020.

Gatiman Ad Inside News Ad

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर शुभकामनाएँ दी हैं। अपने ट्वीट्स में अमित शाह ने कहा कि “किसी भी राष्ट्र की सबसे बड़ी शक्ति उसके युवा होते हैं। भारत वास्तव मे बहुत ही भाग्यशाली राष्ट्र है जिसके पास कौशल से परिपूर्ण इतनी परिवर्तनात्‍मक और अभिलाषी युवाशक्ति है।
मोदी सरकार स्किल इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, मेक इन इंडिया और नई शिक्षा नीति (NEP) जैसे अपने अभूतपूर्व निर्णयों से लगातार एक ऐसे इकोसिस्टम का निर्माण कर रही है जिसमे हमारे युवाओं की अपार क्षमताओं को और निखारा जा सके”
मुझे हमारी युवा शक्ति पर पूर्ण विश्वास है कि वो प्रधानमंत्री मोदी जी के न्यू इंडिया के स्वप्न को साकार करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहेंगे”
मुझे हमारी युवा शक्ति पर पूर्ण विश्वास है कि वो प्रधानमंत्री मोदी जी के न्यू इंडिया के स्वप्न को साकार करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहेंगे”।केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि “स्किल्ड और उत्साही युवाओं में अवसरों का सर्वश्रेष्ठ लाभ उठाने की क्षमता होती है”।
अमित शाह ने यह भी कहा कि इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार स्किल इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया, मेक इन इंडिया और नई शिक्षा नीति (NEP) जैसे अपने अभूतपूर्व निर्णयों से लगातार एक ऐसे इकोसिस्टम का निर्माण कर रही है जिसमे हमारे युवाओं की अपार क्षमताओं को और निखारा जा सके”।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.