www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

मुख्यमंत्री बघेल ने स्वास्थ्य विभाग में टेक्निशियन, एएनएम आदि रिक्त पदों को शीघ्र भरने के निर्देश दिए

कोरोना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के दिए निर्देश : कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर निषेधाज्ञा लगाने के लिए अधिकृत

Ad 1

पॉजिटिव इंडिया रायपुर 19 जुलाई 2020

Gatiman Ad Inside News Ad

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज शाम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति, रोकथाम और बचाव के कार्यों की गहन समीक्षा की गई।
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने और कोरोना संक्रमण के उपचार के लिए बेडो की संख्या बढ़ाने तथा टेक्निशियन, एएनएम आदि रिक्त पदों को शीघ्र भरने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए आवश्यक होने पर जिला कलेक्टरों को अपने जिले में कम से कम तीन दिन की पूर्व सूचना देकर निषेधाज्ञा लगाने के लिए अधिकृत किया है। यह निषेधाज्ञा कम से कम सात दिनों के लिए लागू होगी। इस दौरान दैनिक जरूरत की वस्तुएं की सुचारू आपूर्ति और आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। रायपुर के बीरगांव क्षेत्र में शत्-प्रतिशत टेस्टिंग के निर्देश भी स्वास्थ्य विभाग को दिए गए हैं।
बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, कृषिमंत्री रविन्द्र चौबे, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्रकुमार सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.