www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

राजनाथ सिंह के पहल पर आईफा ने किसान संगठनों व कृषि विशेषज्ञों से मांगा सुझाव

भारत सरकार ने किसान एजेंडा के लिए 30 मई तक माँगे सुझाव।

Ad 1

Positive India:23 May 2020:
माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह Covid19 के कारण बुरी तरह से प्रभावित भारतीय अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने के लिए गठित देश के अंतर-मंत्रिमंडलीय समूह (IMG) का नेतृत्व कर रहे हैं। 

Gatiman Ad Inside News Ad

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उनके मन में सदा से किसानों के लिए गहरी सहानुभूति तथा चिंताएं रही हैं और वे नियमित रूप से देश के किसान समूहों के साथ निरंतर विचार विमर्श कर रहे हैं।  उक्त तारतम्य में माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी से प्राप्त संदेश के तहत  अखिल भारतीय किसान महासंघ  (आईफा  AIFA) के द्वारा अपने सभी सहयोगी किसान संगठनों , कृषि विशेषज्ञों एवं प्रगतिशील किसान समूहों से राय मशविरा करके देश की खेती किसानी के समग्र विकास तथा किसान कल्याण हेतु एक ठोस  एजेंडा तैयार करके, अगले एक सप्ताह  में इसे अंतिम रूप दिया जावेगा जावेगा। 

Naryana Health Ad

तत्पश्चात अंतिम रूप से तय किये गए  एजेंडे को अंतर मंत्रिमंडलीय समूह (आई एम जी) के संन्मुख उचित कार्यवाही हेतु प्रस्तुत किया जाएगा।

उक्त संदर्भ में डॉ राजाराम त्रिपाठी (राष्ट्रीय संयोजक)-आईफा, ने सभी से विनम्र अनुरोध किया है कि इस सूचना को इससे संबंधित समस्त साथियों तक पहुंचाने के लिए इसे यथासंभव प्रचारित- प्रसारित करें, तथा सभी खेती किसानी की बेहतरी से संबंधित अपने हर छोटे – बड़े, हर स्तर के सकारात्मक सुझावों, प्रस्तावों, कार्ययोजनाओं को आईफा से साझा करें।

नोट:- सुझाव भेजने की अंतिम तिथि : 30 मई 2020

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.