www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

9 बजे 9 मिनट के संदेश को भारतवासियों ने लिया हाथों-हाथ

At 9pm for 9 minutes, India will #FightAgainstCorona unitedly.

Ad 1

Positive India:New Delhi;5 April:9 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को भारतवासियों ने लिया हाथों-हाथ लिया है ।

Gatiman Ad Inside News Ad

ज्ञात हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी कर पूरे भारतवासियों को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट(9 baje 9 minute) के लिए एक दीया जलाने का आह्वान किया हुआ है। इसमें अपने घर की छत पर या बालकनी में एक दीया, मोमबत्ती या टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट को लगातार 9 मिनट तक जलाना है।

Naryana Health Ad

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) का मकसद यह है कि जब संपूर्ण भारतवासी एकजुट होकर ऐसा करेंगे तो अपने अंदर व्याप्त अंधकार को दूर भगाएंगे और एक आत्मिक शक्ति का संचार करेंगे जो हमे कोरोनावायरस(Coronavirus)से लड़ने में मददगार साबित होगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने वीडियो संदेश में यह भी कहा है की हमें सोशल डिस्टेंसिंग का संपूर्ण रूप से पालन करना है, बाहर नहीं जाना है; हो सके तो घर की लाइटस को बंद करना है।

प्रधानमंत्री के 9 बजे 9 मिनट वाले इस आह्वान पर पर भारतवासी अलग अलग तरीके से अपनी तैयारी कर रहे हैं। इसी कड़ी में उड़ीसा के सेंड आर्टिस सुदर्शन पटनायक ने एक शानदार आकृति समुद्र तट पर उकेरी है। भारतवासियों की यह मुहिम कोविड-19 को भगाने में अवश्य कामयाब होगी।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.