www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

कलेक्टर एस.भारतीदासन की रायपुर वासियों से अपील

मंदबुद्धि, भिखारी और निराश्रित लोग भूखे न रहें- कलेक्टर भारतीदासन।

Ad 1

Positive India:रायपुर 26 मार्च 2020: कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के उद्देश्य से रायपुर जिले सहित पूरे देश में लाॅकडाउन की स्थिति है। ऐसे समय जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रयत्न किए जा रहा है कि सड़कों में दिखने वाले मंदबुद्धि, भिखारी, भिक्षुक और असहाय निराश्रित, जरूरतमंद नागरिक तथा भूखे नहीं रहें।

Gatiman Ad Inside News Ad

कलेक्टर रायपुर डाॅ एस. भारतीदासन ने बताया है इन तमाम प्रयासों के बावजूद भी ऐसा संभव है, कि मोहल्ले और गलियों में ऐेसे मंदबुद्धि, भिखारी और असहाय नागरिक निःशुल्क भोजन वितरण से छूट जाए। कलेक्टर ने रायपुर जिले के सभी क्षेत्रो और मोहल्लों के प्रभावशाली, संभ्रात और सक्षम लोगों से अपील की है, कि ऐसे कठिन समय में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाये और स्थानीय स्तर पर जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन आदि की व्यवस्था करें।

Naryana Health Ad

कलेक्टर ने यह भी कहा है कि अगर ऐसा सहयोग संभव ना हो तो कोई भी नागरिक जिला रायपुर में फूड सप्लाई के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम के फोन नम्बर 0771-4055574 में इसकी जानकारी दें। इस संबंध में किसी भी रूप में सहयोग करने वाले नागरिकों एवं संस्थाओं कों सूचित किया गया है कि वे तत्काल इस फोन नम्बर पर संपर्क कर अपनी जानकारी दे सकतें है।

उन्होंने रायपुर जिले के मकान मालिकों से अपील की है कि अगर उनके किरायेदार कोरोना वायरस से बचाव एवं नियंत्रण के दौरान लाॅकडाउन की स्थिति में अगर अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण किराया नहीं दे पा रहें है, तो मानवीय आधार पर किरायेदार को सहयोग प्रदान करें जिससे उन्हें इस कठिन स्थिति में परेशानी का सामना नहीं करना पडे़ेेे।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.