www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

रायपुर में कोरोना का केस मिलते ही पारशियल लाक डाउन शुरू

Partial lockdown after Confirmed Corona case in Raipur.

Ad 1

Positive India:Raipur:19 March:
छत्तीसगढ़ में पहला कोरोना(#CORONA) केस पाया गया है। 18 तारीख तक लग रहा था कि छत्तीसगढ़ करोना से अछूता है तथा इस प्रदेश पर खतरा नहीं है, पर अचानक से आज 19 तारीख को एक कोरोना केस कंफर्म हो गया है। समता कॉलोनी का एक व्यवसाई परिवार जो 15 तारीख को लंदन से लौटा था, तबीयत खराब होने पर परिवार की 24 वर्षीय लड़की को रायपुर के एम्स में कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें लड़की को कोविड-19(COVID-19) की पुष्टि हुई।

Gatiman Ad Inside News Ad

प्रिंटिंग व्यवसाय से जुड़ा यह परिवार लंदन से इंदौर होते हुए रायपुर पहुंचा। क्योंकि अगले महीने इनके परिवार में कोई शादी समारोह था, तो इस परिवार ने शॉपिंग मॉल्स में, बंजारी बाजार, पंडरी बाजार तथा गोल बाजार में जाकर जरूरी खरीदारी की। यह परिवार रायपुर के पाशॅ कॉलोनी समता कॉलोनी में रहता है; करोना की महामारी को देखते हुए समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी तथा गुढ़ियारी के लगभग 3 किलोमीटर के घेरे को में रायपुर प्रशासन ने लाकॅ डॉउन घोषित कर दिया है। रायपुर नगर निगम के क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। लाकॅ डॉउन के एरिया में सभी दुकाने, रेस्टोरेंट्स, ऑफिस इत्यादि को बंद कर दिया गया है तथा आवा जाही पर रोक दिया गया है।

Naryana Health Ad

डॉकटरो तथा अफसरों की टीम सुनिश्चित करने में लगी हुई है कि यह परिवार किन-किन लोगों के संपर्क में आया है ताकि उन व्यक्तियों की पहचान हो सके और उन्हें आइसोलेशन में रखा जा सके तथा उनका ट्रीटमेंट किया जा सके।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.