www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

सी ए किशोर बरडिया रायपुर शाखा के बने नए अध्यक्ष

इंस्टीट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की रायपुर शाखा की नई कार्यकारिणी गठित

Ad 1
CA Ravi Gwalani- Secretary
Gatiman Ad Inside News Ad

Positive India:Raipur:
इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की मध्य भारत की क्षेत्रीय समिति की रायपुर शाखा की नई कार्यकारिणी गठित की गई। वर्ष 2020- 21 के लिए सी ए किशोर बरडिया को सर्वसम्मिति से अध्यक्ष चुना गया। सी ए सुरेश अग्रवाल जी को उपाध्यक्ष, सी ए रवि ग्वालानी को सचिव, सी ए रिद्धि जैन को कोषाध्यक्ष एवं सी ए अमिताभ दुबे को स्टूडेंट्स चेयरमैन चुना गया है।

Naryana Health Ad

नई कार्यकारिणी 2020-21 के लिए कार्यरत रहेगी। सभी पदों के लिए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया एवं बहुत ही सौहाद्रपुर्ण वातावरण में चुनाव किया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष किशोर बरडिया एवं सचिव रवि ग्वालानी ने बताया कि जल्द ही रायपुर शाखा की लगभग 15 उप समितियों का गठन किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को समिति से जोड़ा जाएगा जिससे सुचारू तरीके से साल भर के काम को किया जा सके। सभी उपसमिति के सदस्यों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा जिसमें उन्हें साल भर के कामों को किस तरह करना है उसकी जानकारी दी जाएगी।
उन्होंने आगे बताया कि इस वर्ष लगभग 3 नेशनल कांफ्रेंस की अनुमति मुख्य शाखा से ली जाएगी जिसमें पूरे देश भर के विशेषग्यों को बुलाया जाएगा ताकि रायपुर में कार्य कर रहे चार्टर्ड एकाउंटेंट्स एवं यह कोर्स कर रहे छात्रों को उच्च स्तर की जानकारी हासिल हो सके।

महिला परिचालन उपसमिति में महिला उत्त्थान, महिला शक्तिकरण जैसे विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। विभिन्न कर विभाग जैसे आयकर विभाग, GST विभाग, आदि के साथ मिलकर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स शाखा कार्यशाला का आयोजन करेगी जिससे कर प्रावधान को आसानी से समझा जा सके और कानूनी अड़चने कम हो सके।

किशोर बरडिया पूर्व में रायपुर शाखा के सचिव, रायपुर शाखा की स्टूडेंट्स विंग के अध्यक्ष, आयकर बार एसोसिएशन रायपुर के सचिव, रह चुके हैं।

स्टूडेंट्स चैयरमैन सी ए अमिताभ दुबे ने बताया कि उनकी कोशिश रहेगी कि इस वर्ष छात्रों को बहुत सारे इंडस्ट्रियल प्रोग्राम, खेल एवं सांस्कृतिक मंच प्रदान करने की कोशिश करेंगे। उनकी कोशिश रहेगी कि सी ए की परीक्षा में बिना किसी टेंशन के जाएं इसके लिए हर महीने स्ट्रेस रिलीविंग प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा।

पूर्व अध्यक्ष चंद्र प्रकाश भाटिया ने नए अध्यक्ष किशोर बरडिया को बधाई देते हुए कहा कि पिछले वर्ष रायपुर शाखा सेंट्रल रीजन में दूसरे स्थान पर आई थी तो इस वर्ष किशोर बरडिया के नेतृत्व में शाखा प्रथम पायदान पर आएगी। उन्होंने नए अध्यक्ष को शुभकामनाएं एवं बधाई भी दी।

*रायपुर शाखा*

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.