www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

सबा अंजुम छत्तीसगढ़ पुलिस की बनी ब्राण्ड एंबेस्डर

Ad 1

Positive India:Raipur:सबा अंजुम छत्तीसगढ़ पुलिस की ब्राण्ड एंबेस्डर बनाई गई है।
पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी से आज यहां पुलिस मुख्यालय में बास्केटबॉल, हैण्डबॉल, कराटे सहित विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने मुलाकात की। इस अवसर पर डीएम अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित श्रीमती अंजुम को छत्तीसगढ़ पुलिस का ब्राण्ड एंबेस्डर बनाने की घोषणा की। उल्लेखनीय है कि वर्तमान में श्रीमती सबा अंजुम छत्तीसगढ़ पुलिस में उप पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती में उत्कृष्ट खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जायेगी। पुलिस में खिलाड़ियों की भर्ती से छत्तीसगढ़ और पुलिस दोनों का नाम रोशन होगा।
खिलाड़ियों ने पुलिस महानिदेशाक को जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ के कई उत्कृष्ट खिलाड़ी केंद्रीय और अन्य सार्वजनिक उपक्रमों में नौकरी कर रहे हैं। यहां के खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ पुलिस में अवसर मिलना चाहिए। इस पर डीएम अवस्थी ने आश्वासन दिया कि वे शीघ्र ही इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल खिलाड़ियों के प्रदर्शन और कॅरियर के प्रति बहुत ही संवेदनशील हैं।
इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों से खेल के साथ पढ़ाई पर भी ध्यान देने को कहा। उन्होंने कहा कि खेलों में तो आप आगे हैं ही साथ ही पढ़ाई पर भी ध्यान देकर अपना सर्वांगीण विकास कर सकते हैं। डीएम अवस्थी ने 70वीं राष्ट्रीय जूनियर महिला बास्केटबॉल चैंम्पियनशिप में रजत पदक जीतने पर खिलाड़ियों को बधाई दी। छत्तीसगढ़ हैण्डबॉल एसोसिएशन के सेक्रेटरी बशीर अहमद खान और टीम के खिलाड़ियों ने भी डीजीपी अवस्थी से मुलाकात की और अपनी मांगों को रखा।
इस अवसर पर उप पुलिस महानिरीक्षक मयंक श्रीवास्तव, छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव अनिता पटेल, महिला बास्केटबॉल टीम के प्रशिक्षक सरजीत चक्रवर्ती, प्रशिक्षक पुलिस टीम सतीष मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी अमृत पॉल सिंह, अतंर्राट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी जूनियर इंडियन टीम नेहा कारवां, रिया वर्मा, एलिजाबेथ एक्का उपस्थित रहे।

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.