www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

यंग आर्म्स फाउंडेशन ने किया ट्रू डायग्नोस्टिकस का अनावरण

H.H.Swami Siddhartha Maharaj of ISKCON unveils True Diagnostics

Ad 1
True Diagnostics is the initiative of Young Arms Foundation
True Diagnostics unveiled by H.H.Siddharath Maharaj
Gatiman Ad Inside News Ad

Positive India:Raipur:यंग आर्म्स फाउंडेशन के दूसरी सालगिरह के उपलक्ष्य में कॉर्पोरेट सेंटर में फाउंडेशन डे मनाया गया, जिसमे यंग आर्म्स की पूरी टीम शामिल हुई और बाहर से भी कई लोग इस समारोह में शामिल होने के लिए आये । इस समारोह का शुभारंभ फाउंडेशन के संस्थापक अरविंद अग्रवाल, चीफ गेस्ट परम पूज्य स्वामी सिद्धार्थ महाराज जी एवं अन्य सदस्यों के द्वारा दीप जलाकर किया गया।

Enlightenment of lamp by H.H.Swami Siddhartha ji maharaj
इस समारोह में कल्पविद्या की संचालिका वंदना खरे (रायपुर), सुप्रिया सिंह (भिलाई) एवं सभी सदस्यों का सम्मान किया गया एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि *परम पूज्य स्वामी सिद्धार्थ जी* (अध्यक्ष इस्कॉन रायपुर) द्वारा कल्पविद्या के बच्चो को उपहार वितरण किया गया। कल्पविद्या एक नि: शुल्क कोचिंग संस्थान है, इस संस्थान में गरीबी रेखा से नीचे के बच्चों को नि: शुल्क पढ़ाया जाता है. यंग आर्म्स फाउंडेशन कल्पविद्या को सहयोग करता है । समारोह में यंग आर्म्स रायपुर के नए अध्यक्ष 2020 अंकित चौधरी को शपथ भी दिलाई गयी ।

Naryana Health Ad

इस समारोह के उपलक्ष्य में मुख्य अतिथि द्वारा यंग आर्म्स फाउंडेशन द्वारा संचालित होने वाले पैथोलॉजी लैब *ट्रू डायग्नोस्टिक सेण्टर*(True Diagnostics) का अनावरण भी किया गया । इस डायग्नोस्टिक सेंटर का विधिवत उद्घाटन 14 फरवरी को रखा गया है । यह डायग्नोस्टिक सेंटर पूर्ण रूप से चैरिटी पर आधारित होगा। हर मरीज को मात्र ₹20 में विश्व स्तरीय डायग्नोस्टिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। यंग आर्म्स फाउंडेशन की कार्य योजना विशेष रूप से सीएसआर के माध्यम से हाशिये और सीमांकित समाजो और दाताओ के बीच महत्वपूर्ण पुल का निर्माण करके सार्वभौमिक वृद्धि पर प्रभाव डालना है । फाउंडेशन निजी और कॉर्पोरेट दाताओ को सामाजिक कारक के प्रज्वलन में किफायती समर्थन के लिए अवसर प्रदान करता है । इसी के तहत ट्रू (True Diagnostics ) डायग्नोस्टिक की स्थापना की जा रही है, जिसके द्वारा समाज के वंचित लोगो को विश्वस्तरिय डाइगोनिस्टिक सुविधाएं मात्र 20 /- में उपलब्ध करवाई जाएगी। इस कार्यक्रम का अंत सभी टीम मेंबर्स द्वारा केक काटकर किया गया। कार्यक्रम में यंग आर्म्स के सभी सदस्य पुरुषोत्तम मिश्रा , अल्का मिश्रा , निशांत अग्रवाल , नीलेश शाह , लक्ष्य चौरे , प्रणय बुरड , लक्ष्य पारख , आलोक अग्रवाल, मनीष जैन, हेमंत यादव आदि शामिल हुए।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.