www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

बलात्कारी बाबा नित्यानंद ने नया हिंदू राष्ट्र कैलासा बसाया

The Fugitive and Rapist Swami Nityanand declares Kailaasa-a new Hindu Nation.

Ad 1

Positive India:4 Dec: भगोड़े एवं बलात्कारी बाबा नित्यानंद ने नया हिंदू राष्ट्र कैलाश बसाने की घोषणा कर दी है। भगोड़ा एवं दुष्कर्म का आरोपी स्वयंभू बाबा नित्यानंद ने दक्षिणी अमेरिका महाद्वीप में इक्वाडोर के समुद्र के बीच एक द्वीप में एक नए हिंदू राष्ट्र की घोषणा कर दी है। इस हिंदू राष्ट्र का नाम #कैलासा रखा गया है। सीमा रहित “कैलासा” मे दुनिया के किसी भी कोने से, कोई भी हिंदू इसका नागरिक बन सकता है तथा शांति से जीवन यापन कर सकता है; बशर्ते वह सनातन धर्म का पालन करता हो; ऐसा कैलासा वेबसाइट में लिखा गया है।

Gatiman Ad Inside News Ad

स्वामी नित्यानंद उस वक्त सुर्खियों में आया जब उसका एक पॉर्न वीडियो दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री के साथ वायरल हो गया। इसी के साथ नित्यानंद की एक शिष्या ने दुष्कर्म का आरोप लगाया। उसकी गिरफ्तारी हुई तथा वह 52 दिनों तक जेल में रह चुका है।
तथाकथित स्वामी नित्यानंद पर यह भी आरोप है कि वह अपना आश्रम चलाने के लिए बच्चों का अपहरण करवाता था तथा उनसे आश्रम के लिए चंदा उगाही का काम करवाता था।

Naryana Health Ad

रेप के मामले से बचने के लिए नित्यानंद ने अपने आप को नपुंसक घोषित कर दिया था; परंतु डॉक्टरी परीक्षण में उसकी पोल पट्टी खुल गई। जब सब तरफ से उसके रास्ते बंद हो गए तो चुपचाप भारतीय पुलिस व खुफिया एजेंसियों की आंख में धूल झोंकते हुए वह नेपाल के रास्ते फरार हो गया।

भारत से 17000 किलोमीटर दूर उसने अपना एक अलग देश बसा लिया । उसके मुताबिक कैलासा बिना सीमाओं का देश है जिसे दुनिया भर के हिंदुओं ने बसाया है। कैलासा में नित्यानंद की अपनी सरकार है, जिसने मंत्रालय से लेकर हर विभाग है। वेबसाइट के मुताबिक कैलाशा का मिशन सनातन धर्म की रक्षा करना है। इसका अपना झंडा, वित्त, स्पोर्ट्स, स्कूल सब कुछ है।
एक नजर में तो यही प्रतीत होता है कि बलात्कारी बाबा नित्यानंद ने अपने को कुकर्मों से बचने के लिए एक नया देश बनाने का स्वांग रचा है। भारतीय कानून से कब तक बचा रहेगा, यह आने वाला समय बताएगा।

Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.