www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

जमीअत उलेमा ए हिंद ने एडवोकेट राजीव धवन को बर्खास्त किया

बाबरी मस्जिद के वकील राजीव धवन ने बयान दिया था कि हिंदुस्तान में हर गड़बड़ी हिंदू ही करवाते हैं।

Ad 1

Positive India: न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक ,बाबरी मस्जिद के एक पक्षकार जमीयत-उलेमा-ए-हिंद ने एडवोकेट राजीव धवन को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है। राजीव धवन सुन्नी वक्फ बोर्ड तथा अन्य मुस्लिम पक्षों की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में बाबरी मस्जिद की पैरवी कर रहे थे।
एडवोकेट राजीव धवन के मुताबिक एडवोकेट एजाज मकबूल के जरिए उनकी बर्खास्तगी का पत्र प्राप्त हुआ। अपनी बर्खास्तगी पत्र को प्राप्त करते हुए राजीव धवन ने उसे स्वीकार कर लिया। जमीयत चीफ मौलाना अरशद मदनी के मुताबिक एडवोकेट धवन को उनके सेहत की कारणों से बर्खास्त कर दिया गया है । यह कितनी बड़ी हास्यपद बात है कि किसी सुप्रीम कोर्ट के वकील को बर्खास्त किया जाता है, वह भी तुरंत प्रभाव से, और बर्खास्तगी का कारण बताया जाता है उनकी सेहत का ना ठीक होना।
जमीयत-उलेमा-ए-हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या के फैसले के खिलाफ रिव्यू पिटिशन दाखिल की है। इस रिव्यू पिटिशन को दाखिल करते समय उन्होंने अपने वकील धवन को न विश्वास में लिया न ही उन्हें बताया। मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड ने राजीव धवन को बर्खास्त किये जाने को एक गलती करार दिया है

Gatiman Ad Inside News Ad

एडवोकेट धवन सुप्रीम कोर्ट के वही फायर ब्रांड वकील हैं जिन्होंने हाल ही में यह बयान दिया था कि मुसलमानों के साथ न्याय नहीं हुआ है। और तो और उन्होंने यह भी कहा था कि हिंदुस्तान में जितनी भी गड़बड़ी होती है यह सिर्फ हिंदुओं की वजह से होती है न की मुसलमानों की वजह से।

Naryana Health Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.