www.positiveindia.net.in
Horizontal Banner 1

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी

Ad 1

पॉजिटिव इंडिया :नयी दिल्ली, 16 अगस्त .
(भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने शुक्रवार को पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और कामना की कि वह सालों तक सद्भावनापूर्वक आम लोगों की सेवा करते रहें।दिल्ली सरकार के सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने केजरीवाल को पत्र भेजा और उनकी अच्छी सेहत एवं लंबी उम्र की कामना की।
मोदी ने पत्र में लिखा,कृपया, अपने जन्मदिन पर हमारी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। ईश्वर आपको अच्छी सेहत और खुशहाली प्रदान करें तथा आप वर्तमान की भांति सालों तक सद्भावनापूर्वक देश के लोगों की सेवा करते रहें।
शुक्रवार को 51 साल के हो गये आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने जन्मदिन की बधाई के लिए प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया।उन्होंने ट्वीट किया,आपकी शुभकामनाओं के लिये धन्यवाद पीएम सर ।केजरीवाल, मोदी के कटु आलोचक रहे हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में उनके पहले कार्यकाल में कई मौकों पर उन पर तीखा प्रहार किया।
लेकिन जब से केंद्र में भाजपा ने दूसरी बार सरकार बनायी है, मुख्यमंत्री ने मोदी पर सार्वजनिक रूप से हमला नहीं किया है।इस साल जून में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से भेंट की थी और वर्षा के सीजन में यमुना के पानी के भंडारण के लिए संयंत्र लगाने की दिल्ली सरकार की योजना के लिए केंद्र का सहयोग मांगा था।
इस भेंट के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया था, दिल्ली सरकार को सहयोग का पूरा आश्वासन मिला। भारत की राजधानी दिल्ली के विकास के लिए यह जरूरी है कि दिल्ली सरकार एवं केंद्र मिलकर काम करे।’

Gatiman Ad Inside News Ad
Horizontal Banner 3
Leave A Reply

Your email address will not be published.